Breaking News

महिला ने जेडीयू नेता परलगाए संगीन आरोप

राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र स्थित इंदिरा नगर के रोड नंबर 1 की रहने वाली महिला ने जेडीयू नेता पर संगीन आरोप लगाया है।

महिला ने कहा है कि बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के जेडीयू अध्यक्ष संतोष कुमार यादव के इशारे पर उसके साथ सोमवार देर रात छेड़खानी की गई और मारपीट भी की गई। दरअसल, महिला बताती है कि कुछ साल पहले ही दबंगों ने जोर जबरदस्ती करके उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया था और इसका वीडियो भी स्थानीय दबंगों ने बना लिया था।

महिला ने कहा कि इस वीडियो के एवज में ब्लैकमेल कर वह कई सालों तक यौन शोषण करता रहा और अब उसकी नजर मेरी बच्ची पर है। मैंने जब इसका विरोध किया तो कल देर रात मेरे साथ घर लौटने के क्रम में रास्ते में मारपीट की गई और छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया।

महिला ने बताया कि घटना 2014 की है। जब मेरे घर में घुसकर स्थानीय दबंगों ने मेरे साथ गलत कार्य किया और उसका वीडियो भी बना लिया। उसके बाद से उसी वीडियो के आधार पर लगातार वह मेरा यौन शोषण करते रहें और 2015 में इसको लेकर मैंने पटना के जक्कनपुर थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। हालांकि इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो फिर मैंने 2017 के 8 मार्च को इसी थाने के में एक FIR करवाया। जिसमें दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई और डेढ़ महीना जेल में सजा काटने के बाद आरोपित जेल से निकल गए।

About Team | NewsPatrolling

Comments are closed.

Scroll To Top