Breaking News

अगर आप भी रखते है कोई हुनर, तो हो जाएं तैयार

इन्दौर, सितम्बर 2018 रू मनोरंजन के क्षेत्र में भविष्य बनाने का सपना देखने वाली देश की लाखों-करोड़ों प्रतिभाओं के लिए विभिन्न प्रकार के समारोह आयोजित किए जाते है। इन आयोजनों के माध्यम से सिंगिंग, डांसिंग, मॉडलिंग या एकिं्टग जैसा हुनर रखने वाली प्रतिभाओं को तराशा जाता है। इसके लिए देशभर के विभिन्न शहरों में ऑडिशन आयोजित होते है और इनके जरिए नई प्रतिभाओं को खोज कर उनके सपनों में पंख लगाने का काम किया जाता है। ऐसा ही एक ऑडिशन मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में भी आयोजित होने जा रहा है। 
 
रश एंटरटेनमेंट और रियल इवेंट इंदौर की तरफ से दिनांक 16 सितम्बर 2018 को शहर के साउथ तुकोगंज स्थित राजशाही पैलेस में ’जस्ट नचले 6 (डांस के रॉकस्टार) और ’फैशन शो 2’ के ऑडिशन का आयोजन किया जा रहा हैं। इस ऑडिशन में शहर व राज्य के किसी भी कोने से आने वाले बच्चे व युवक-युवतियां हिस्सा ले सकते है। इस ऑडिशन के लिए रश एंटरटेनमेंट की वेबसाइट पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। इस ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट 16 सितम्बर तय की गई है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं, https://www.rushhhentertainment.com/ इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर सकते ह्रैं। डांसिंग और मॉडलिंग में सुनहरा भविष्य बनाने का सपना देखने वाले युवाओं के लिए यह एक बेहतरीन अवसर साबित होने वाला है।  
युवा मॉडल्स के लिए एक स्पेशल राउंड का आयोजन भी किया जाएगा। वहीँ डांस कॉम्पिटिशन के ऑडिशन के लिए किसी प्रकार की उम्र सीमा नहीं है। 
 
जस्ट नचले 6 (डांस के रॉकस्टार) के फिनाले में ऑस्कर अवार्डेड भारतीय फिल्म स्लम डॉग मिलिनियर में ’जय हो’ गाने का कोरियोग्राफ करने वाले लोंगिनुस फर्नांडेस मुख्य जज की भूमिका निभाएंगे, जबकि ’फैशन शो 2’ के फाइनल जज बॉलीवुड के जाने माने स्टार शेह्ज़ाद खान होंगे। कॉम्पिटिशन के विजेताओं को प्रोत्साहित करने के लिए 31 हजार रूपए तक की इनामी राशि दी जाएगी।
 
इस कॉम्पिटिशन का फाइनल 29 सितम्बर को शहर के होटल रिजेंटा में होगा। रश एंटरटेनमेंट और रियल इवेंट इंदौर के तत्वाधान में होने वाले इस ऑडिशन के माध्यम से शहर व राज्य की प्रतिभाओं को एक प्रभावशाली मंच उपलब्ध कराने की पहल की जा रही है।
 
’फैशन शो 2’ और ’जस्ट नचले 6’ के ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन व अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए पते पर संपर्क करें…

About Team | NewsPatrolling

Comments are closed.

Scroll To Top