Follow my blog with Bloglovin
Sunday , 20 August 2017
Breaking News

इस अनोखी दवा से घुटनों का दर्द होगा कुछ ही दिनों में छूमंतर

बढती उम्र के साथ घुटनों का दर्द एक आम समस्या हो गयी है।जरा सी उम्र ने ढलना शुरू किया और लोगों के घुटने जबाब दे देते हैं।हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी दवा के बारे में जिसके कुछ दिनों बाद ही आपके घुटनों का दर्द छूमंतर हो जायेगा।
gt000001दालचीनी और शहद 
जी हाँ,आपने बिलकुल सही पढा,एक चम्मच शहद और आधा चम्मच दालचीनी पाउडर को खली पेट लगातार एक हफ्ते तक लेने से जो परिणाम होगा वो आपको अवश्य ही चौक देगा।लगातार ७ दिनों तक इसे लेने से आपके घुटनों का दर्द ख़त्म हो जायेगा।यह मिक्सर इतना कारगारी है,कि इससे गठिया वाला रोग में भी आराम मिलता है और मरीज बिना किसी दर्द के चलने फिरने लगता है।
gt00
यह उपचार ऐसी ही बनी बनायीं बातों का नही है ,अपितु कोपेनहेगेन यूनिवर्सिटी में हुए एक शोध का नतीजा है।किन्तु इस प्रयोग में एक सावधानी अवश्य बरतें।दालचीनी की तासीर गर्म होती है, इसलिए गर्मियों में इसका सेवन करते समय इसकी मात्रा एक चौथाई कर दें।इस दवा के प्रयोग का सही समय जाड़ों का मौसम है।
gt010
तो फिर इंतजार किस बात है,आज ही यह दवा अपनाएँ और घुटनों के दर्द से निजात पाएं।आप दूसरों तक इस जानकारी को साँझा करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा सकें।कुछ दिनों के उपरांत इस उपाय के बारे में आप हमें अपना अनुभव कमेंट बॉक्स में एक मैसेज करके बता सकते हैं।

Comments are closed.

Scroll To Top
badge