Breaking News

बीजेपी चीफ अमित शाह पर फिल्म बनाने के लिए नहीं मिल रहा है सेंसर बोर्ड से परमिशन : शैलेन्द्र पांडेय

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर फ़िल्म का ट्रेलर सेउठे विवाद के बाद एक नया विवाद सेंसर बोर्ड के समक्ष सामने आ गया है।

दरअसल, निर्माता निर्देशकशैलेन्द्र पांडे ने सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर फ़िल्म बनाने की अनुमतिमांगी है। इससे पहले शैलेंद्र पांडे चर्चित पत्रकार तरुण तेजपाल पर जेडी फ़िल्म भी बना चुके है। पांडे ने सेंसर बोर्डको लिखे पत्र में कहा है कि वे अमित शाह के जिंदगी से जुड़े किस्सों पर फ़िल्म बनाना चाहते है। उन्होंनेसेंसर बोर्ड से पूछा है कि क्या इसके लिए अमित शाह से अनुमति लेना क्या आवश्यक है? पांडे ने कहा हैकि फ़िल्म बनाने में अच्छे खासे रुपये खर्च करने पड़ते है और वे बाद में किसी विवाद में नहीं पड़नाचाहते है

इसलिए सेंसर बोर्ड इसकी अनुमति प्रदान करे तो वे फ़िल्म बनाने का कार्य प्रारंभ करे। वहीं खास बात यह है कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह व यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के जीवनपर बनी फिल्म एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर के लिए सोनिया और मनमोहन सिंह से अनुमति नहीं लीगयी थी। इसपर कांग्रेस ने आपत्ति भी जताई है। अब देखने वाली बात होगी कि सेंसर बोर्ड इस नईमुश्किल से कैसे पार पाता है।

About Team | NewsPatrolling

Comments are closed.

Scroll To Top