Breaking News

सौरभ शक्तिमान ने किया रिटेलर्स मीट का आयोजन

सेन्ट्रल इंडिया की प्लास्टिक उत्पादों पीवीसी पाइप, एचडीपी, ड्रीप इरीगेशन और बिलिं्डग प्रोडक्ट्स का उत्पादन करने वाली इकाई तथा देश की अग्रणी कंपनी मैसर्स सिगनेट इंडस्ट्रीज के ब्राण्ड सौरभ शक्तिमान द्वारा होटल मैरिएट में इंदौर शहर और आसपास के बिलिं्डग, प्लमिं्बग, सीपीवीसी और एसडब्ल्यूआर पाइप फिटिंग के रिटेलर्स की मीट का आयोजन किया। होटल मैरियट के भव्य हॉल में प्रतिष्ठित व्यापारियों नी भारी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज की।
 
कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन श्री मुकेश सांगला ने शहरवासियों का यह विश्वास दिलाया कि उनकी कंपनी क्वालिटी प्रोडक्ट्स सही और किफायती दरों पर उपलब्ध कराती रहेगी, साथ ही इंदौर का नाम वैश्विक बाजारों में रौशन करते रहेगंे।   
 
कंपनी के एक्सिक्यूटिव डायरेक्टर श्री सौरभ सांगला ने घोषणा करते हुए कहा कि सिगनेट इंडस्ट्रीज शीघ्र ही डीडब्ल्यूसी पाइप्स, एमडीपीई पाइप्स और एसडब्ल्यूआर, सीपीवीसी, एग्री फिटिंग की नई श्रंखला का उत्पादन पीथमपुर स्थित प्लांट में करने जा रहीं हैं।
 
इस मौके पर कंपनी के प्रेजिडेंट और सीईओ श्री उमेश द्विवेदी ने बताया कि उनकी कंपनी विश्व की सबसे बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी मैसर्स एल एंड टी को उनके इंदौर के डिं्रकिंग वाटर प्रोजेक्ट में एचडीपी पाइप की सप्लाई कर रही हैं। 
 
मैसर्स सिगनेट इंडस्ट्रीज के रिटेलर्स मीट में बड़ी संख्या में शहरभर के रिटेलर्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।
 

About Team | NewsPatrolling

Comments are closed.

Scroll To Top