Follow my blog with Bloglovin
Sunday , 24 September 2017
Breaking News

बदल सकती है चुलबुल पांडेय की रज्जो – दबंग ३

सुलतान की सफलता के बाद सलमान खान अब कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर चर्चा में हैं।सलमान खान अपने फैंस के लिए कोई साल ऐसे ही नहीं जाने देते,जब आप उनकी फिल्म का लुफ्त ना उठा पाएं।हर साल ईद पर भाई (सलमान खान) अपने फैंस को ईदी देने जरूर आते हैं।जी हाँ हम बता रहे हैं ,सलमान भाई क्या करने वाले हैं अगले दो साल की ईद पर।

1280x720-d-hजहाँ २०१७ में सलमान खान की कबीर खान निर्देशित फिल्म ट्यूबलाइट के आने की ख़बरें हैं,वहीँ २०१८ में दबंग फ्रेंचाइजी लेकर आने वाली है दबंग ३। अरबाज खान निर्देशित यह फिल्म दबंग (प्रेकेल) से पहले की कहानी बताई जा रही है।इसमें आप देखेंगें की कैसे चुलबुल पांडेय (सलमान खान) एक भ्रष्ट पुलिस वाले बनते हैं।

10093280-video_first_look_salman_khan_new_haircut_for_tubelight_org_resize_640x360इसके अलावा खबरेँ हैं की इस फिल्म में चुलबुल पांडेय जी की रज्जो(सोनाक्षी सिन्हा) बदल सकती है।जी हाँ ,खबरें हैं की फिल्म के निर्माता ,निर्देशक अरबाज खान फिल्म में रज्जो के किरदार के लिए परणिति चोपड़ा को लेने का मन बना रहे हैं।खबरें तो यहाँ तक हैं की जब से सोनाक्षी सिन्हा ने डॉली की डोली फिल्म को करने से इनकार किया था और किसी वजह से  उनके और सलमान खान के बीच भी अनबन चल रही है ,जिसके वजह से फिल्म के निर्माता ,निर्देशक अरबाज खान ने फिल्म में उनकी जगह परणिति चोपड़ा को लेने की सोची है।

parineeti-chopra-for-juice-magazine-shoot-3वहीँ अभी हाल ही के किसी टीवी साक्षात्कार में सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग ३ में अपने किरदार के होने का दावा किया है।अब ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा की फिल्म में कौन किसका किरदार निभाता है।हम तो बस इन्तजार कर रहें हैं की सलमान खान आने वाले वक़्त में अपने फैंस को क्या सरप्राइज देते हैं और आशा करते हैं की उनकी हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाये।

sonakshi-sinha-very-hot-and-sexy-wallpapers

Comments are closed.

Scroll To Top
badge