Follow my blog with Bloglovin
Monday , 23 October 2017
Breaking News

आखिर क्यों हर एक लड़का चाहता है उनकी पहाड़ी गर्ल फ्रेंड हो ?

दोस्तों आज हम आपको हिमाचल प्रदेश के बारे में बताने जा रहे है आपको पता है इस जगह से सभी को प्यार है ये जगह ही ऐसी है जो सबको अपनी ओर आकर्षित करती है अधिकतर लोग हिमचल में घूमना पसंद करते है यहाँ तक हर लड़का चाहता है उसकी प्रेमिका एक हिमाचली हो इसकी ख़ास वजह हम आपको नीचे बता रहे है इसके किए सबसे जरुरी है आप पहले हिमाचल के पहाड़ व् इसके लोगो के बारे में जान लें आगे आपको कुछ बताने की शायद हमे ज्यादा जरूरत नही होगी .

पहाड़ी लडकियों के बारे में पढ़े !

हिमाचल प्रदेश को देवताओं की भूमि कहा जाता है क्या आपको मालूम है हिमाचल शब्द का वास्तविक अर्थ क्या होता है हिमाचल शब्द का अर्थ बर्फ का घर होता है इसके साथ ही हिमाचल प्राकृतिक सुंदरता का खजाना है और विश्व के सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक है हिमाचल का ज्यादातर हिस्सा पहाडों, गहरी घाटियों, सुंदर झरनों और चारों तरफ हरियाली से भरा हुआ है इससे भी बड़ी बात तो ये है कि यहाँ का मौसम जगह के हिसाब से बदलता है जहाँ आपको कुछ जगहों पर बारिश देखने को मिलेगी तो वहीँ दूसरी कुछ जगहों पर आपको बर्फबारी देखने को मिल सकती है .

Untitledपहाड़ी लोगो की खासियत !

1. पहाड़ो के लोग बड़े ही भोलेभाले और दयालु होते है ये लोगो से बहुत जल्द घुलमिल जाते है यहाँ के लोग जितने मेहनती होते है उतने ही ईमानदार भी होते है इनकी जीविका का साधन इनके खेत-खलियान ही होते है ये उसमे अपना सारा समय लगाते है हिमाचली लोगो का पहनावा बेहद साधारण होता है लेकिन समय के साथ-साथ इसमें भी बदलाव आ रहा है .

 1

2. दोस्तों आपको पता होगा आज के समय में लडकियां खुद को सुंदर बनाने के लिए महंगे-महंगे पार्लरों में जाती है तरह-तरह के कपड़े पहनना उनका शौक होता है लेकिन पहाड़ो की लडकियां अपने परिवार की देखभाल भी करती है जहाँ शहर की लडकियां थोड़ी सी धूप से बचने के लिए अपना पूरा शरीर कवर कर लेती है वहीँ गाँव की लडकियां तेज धूप में काम करती है फिर भी वे सुंदर होती है इसलिए अधिकतर लडके चाहते है उनकी प्रेमिका पहाड़ी हो .

3. हिमाचल एक ऐसी जगह है जहाँ के वातावरण में जाने के बाद आपको एक नई ताजगी का अनुभव होगा, अब रही बात लडको की तो उन्हें हिमाचली लडकियां इसलिए पसंद आती है क्यूंकि हिमाचल की लडकियां साधारण होती है वे ज्यादा सजने संवरने का शौक नही रखती है इसलिए वो अपने बॉय फ्रेंड का ज्यादा खर्चा नही करवाती है जबकि शहर की लडकियों को क्वेल शौपिंग और सजने संवरने का शौक होता है .2

4. गाँव की लडकियां हमेशा परिवार को जोड़ने की सोच रखती है वे बचपन से ही मेहनती होती है उन्हें घर का काम करने में मजा आता है वे परिवार के सभी सदस्यों का आदर करती है जबकि शहर की लडकियों को खाना बनाना और घर की सफाई करना ऐसा लगता है जैसे वो काम वाली बाई बना दी गयी हो और एक लड़का शादी करने के लिए एक ऐसी लडकी चाहता है जो उसके परिवार की देखभाल करे वो मान-मर्यादोओं का भी पालन करे ये सभी गुण पहाड़ी लडकियों में ही पाए जाते है इसलिए हर लड़का चाहता है उसकी प्रेमिका पहाड़ी हो .

नोट : दोस्तों हमे इसमें जितनी भी बातें लिखी है वे कोई कहानी या किसी प्रकार का झूठ नही है ये सच्चाई है पहाड़ी लडकियों की ….!!!!!

 

Comments are closed.

Scroll To Top
badge